Movie prime

तेजस्वी ने ठग किरण पटेल के साथ दिखाई अमित शाह की तस्वीर, कहा- इसका बीजेपी के साथ साठगांठ

 

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने देश की सुरक्षा के सवाल को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी ने ठग किरण पटेल का बीजेपी के साथ साठगांठ होने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने कहा कि कैसे गुजरात का शख्स पीएमओ का स्पेशल सेक्रेट्री बनकर 4 महीने तक जम्मू कश्मीर में घूमता रहा. 

तेजस्वी ने शुक्रवार को बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के बाद बयान दिया और कहा कि देश के सामने एक बड़ी चुनौती देश की सुरक्षा हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह काफी गंभीर मामला है इसको भारत सरकार और देश की सभी सुरक्षा एजेंसियों को गौर करना चाहिए. आगे तेजस्वी ने कहा कि देश की सुरक्षा में यह कितनी बड़ी चूक है कि सबकी आंखों में धूल झोंककर एक व्यक्ति जो गुजरात का है, उसका नाम किरण भाई पटेल है. वह पीएमओ का स्पेशल सेक्रेटरी बन कर पूरे प्रोटोकॉल के साथ 4 महीने तक जम्मू कश्मीर में रहता है और वहां की प्रशासन उसको फाइव स्टार होटल में रहने की व्यवस्था करवाती है. उसे वहां जेड प्लस सिक्योरिटी एस्कॉर्ट के तहत उसकी सुरक्षा का इंतजाम किया जाता है और अहम बैठकों में सारे अधिकारियों को बिठाकर वह समीक्षा भी करता है.

Conman posing as PMO official meets top J&K officials, visits border post,  arrested - India Today

तेजस्वी ने आगे गृह मंत्री अमित शाह के साथ किरण भाई पटेल की तस्वीर दिखाते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी ने किरण भाई पटेल को बीजेपी का सदस्य बताया है. तेजस्वी ने कहा कि जितनी जांच एजेंसियां हैं उन्हें तो विपक्ष के नेताओं के पीछे छोड़ दिया गया है लेकिन सुरक्षा एजेंसियों को इसका ख्याल रखना चाहिए. किरण भाई पटेल के पास देश की सुरक्षा से जुड़ी अहम जानकारियां होंगी, जो देश के लिए बड़े खतरे के समान है.