Movie prime

PM मोदी के बयान पर बोले तेजस्वी, कहा- सिर्फ मुझे और मेरे पिता को गाली देने आते हैं बिहार

 

आज बिहार में दो जगहों पर पीएम मोदी की जनसभा हुई। जिसमें उन्होंने राजद और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। जिस पर तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि पीएम काम की बात तो करते नहीं हैं, सिर्फ मुझे और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को गाली देने बिहार आते हैं। दरअसल, मोतिहारी में चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव के बेड रेस्ट वाले बयान को लेकर कहा कि मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट देगा। मेरी तो ये कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को बेड रेस्ट की जरूरत न पड़े।

 

तेजस्वी ने पीएम मोदी के बयान को लेकर कहा है कि बेड को भी जंगल से जोड़ दिया। सब लोगों को बेड खाली कर देना चाहिए। और कुछ बचा है। काम की बात तो करते नहीं हैं, खाली गाली देने आते हैं तेजस्वी और लालू जी को। तेजस्वी ने सवालिया लहजे में पूछा कि वो बताएं कि 10 साल में क्या किया? 

 

पूर्व डिप्टी सीएम ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी इस बार साफ हो रही है क्योंकि उसने अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। बिहार में रोजगार, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, कारखाना निवेश ये सभी वादे अधूरे हैं, जिसकी वजह से बिहार के लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। इसलिए जनता इस बार इंसाफ कर रही है और बीजेपी को बिहार में साफ कर दिया जाएगा।

वहीं छपरा की घटना पर तेजस्वी ने कहा सूचना मिली है कि एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह चुनाव के बाद की घटना है और प्रशासन के लोगों से उनकी बात हुई है। प्रशासन के लोगों ने आश्वस्त किया है कि दो शख्स को गिरफ्तार किया गया है और दो फरार को भी आज शाम तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा।