Movie prime

PM के पटना आने पर तेजस्वी का तंज, बोले- ट्रंप और पुतिन को भी साथ ले आएं

 

पीएम मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। आज रात वो पटना में रुकेंगे, वही कल बिहार में दो सभा करेंगे। जिसको लेकर खूब सियासत हो रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पहले पीएम मोदी पर सोशल मीडिया के जरिए सवालों की बौछार की। वहीं अब उन्होंने तीखा तंज कसा है। तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी अकले क्यों आ रहे हैं? अपने साथ ट्रंप और पुतिन को भी लेते आएं और प्रचार करें। लेकिन कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है।

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री तो कुछ भी कहते रहते हैं। पीएम पिछले 10 साल का पहले हिसाब दें। पूछा कि उन्होंने देश की कौन सी चिंता की है। देश में बेरोजगारी, महंगाई और गरीबी बढ़ा दी। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया। बिहार में हर साल आने वाले बाढ़ को लेकर एक बार भी बैठक नहीं की। बिहार में एक सूई का भी कारखाना उन्होंने नहीं खोला। बिहार ने 40 में से 39 सांसद दिए लेकिन उनके सभी सांसदों ने बिहार के लिए क्या किया?

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री तो काम की कोई बात बोलते नहीं हैं और सिर्फ बेकार की बातें करते हैं। लोगों के जो मुद्दे हैं, प्रधानमंत्री उसपर कुछ भी नहीं बोलते हैं। उनके बोलने से अब बिहार और देश की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। जनता ने उनको हटाने का मन बना लिया है। नरेंद्र मोदी फिर बिहार आ रहे हैं, इस सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि अकेले क्यों आ रहे हैं? डोनाल्ड ट्रंप और पुतिन को भी बुला लेते। किम जोन को भी बुला लें और सभी के साथ मिलकर बिहार में चुनाव प्रचार करें।

वहीं पांचवे चरण की वोटिंग पर तेजस्वी ने दावा किया है कि इंडी गठबंधन चुनाव जीत रही है। बीजेपी के लोग घबराए हुए हैं और उनका पतन शुरू हो चुका है। इंडी गठबंधन पूरे देश में तीन सौ से अधिक सीटों पर चुनाव जीत रही है।