Movie prime

तेजस्वी के केक काटने पर तंज, किसी ने कहां 2 सीट भी नहीं आएगी, तो किसी ने कहां रिश्वत में मिला होगा, 4 जून को हो जाएंगे जीरो पर आउट

 

राजद नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव प्रचार अपने दल और इंडिया गठबंधन की ओर से बिहार में एकलौते स्टार प्रचारक के रूप में लगातार तूफानी दौरा कर रहे हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार की 200 जनसभाएं पूरी कर ली है. 200 चुनावी सभाएं करने के बाद तेजस्वी यादव ने गुरुवार को हेलीकॉप्टर में बैठकर केक काटा. इस दौरान उनके साथ वीआईपी नेता मुकेस सहनी भी साथ रहे. तेजस्वी ने केक काटकर विरोधियों को संदेश देने की कोशिश की कि वे इस बार इंडिया गठबंधन की बड़ी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. 

 तेजस्वी का केक काटने का फैसला अब प्रतिद्वंद्वी नेताओं को नागवार गुजरा हैं. एनडीए के कई नेताओं ने एक साथ तेजस्वी पर हमला बोला. लोजपा (रामविलास) के चिराग पासवान ने कहा कि लोग नादानी में लोग ऐसी हरकत करते हैं. 4 जून को परिणाम आ जाएगा तब 4 तारीख को पता चल जाएगा मिर्च किसको लगी. तेजस्वी ने केक काटते हुए विरोधियों को मिर्ची लगने का दावा किया था. उसी पर चिराग ने तेजस्वी को 4 जून तक इंतजार करने की नसीहत दे डाली. 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और एनडीए गठबंधन में हम नेता जीतन राम मांझी ने कहा है कि नौकरी के बदले गरीबों से जमीन लिखवाने का काम पूर्व में तेजस्वी यादव किए हैं। आज केक भी रिश्वत में ही लिए होंगे जिसे वे हेलीकॉप्टर में काट रहे हैं। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा है कि तेजस्वी 200 सभा कर ले या 400 सभा कर ले, उनको 2 सीट भी लोकसभा में नहीं आने वाला है. उन्होंने दावा किया कि 4 जून को तेजस्वी को पता चल जायेगा.

तेजस्वी के केक काटने पर भाजपा नेता प्रेम कुमार ने कहा है कि जो नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं उनपर ही ED और सीबीआई कार्रवाई कर रही है। हमारी सरकार आ रही है। भ्रष्टाचारियों को बक्शा नहीं जायेगा।  तेजस्वी यादव द्वारा हेलीकॉप्टर के केक काटने पर कहा है कि तेजस्वी सपना देख रहे हैं। वो इस लोकसभा में जीरो पर आउट होने वाले हैं।