Movie prime

पूर्णिया में तेजस्वी यादव-मुकेश सहनी की चुनावी जनसभा, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, महागठबंधन के राजद प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

 

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव - मुकेश सहनी पूर्णिया में आज अपनी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। तेजस्वी की ये जनसभा धमदाहा हाई स्कूल मैदान में दिन के करीब 2:30 में शुरू होगी। इस दौरान उनके साथ प्रदेश स्तर के कई नेता होंगे। यहां से वे महागठबंधन प्रत्याशी बीमा भारती के लिए वोटिंग की अपील करेंगे। जनसभा के जरिए तेजस्वी की कोशिश माय समीकरण, पिछड़ा-अति पिछड़ा के अलावा महिला वोटरों को साधने की होगी।

 

राजद के लोकसभा प्रभारी मुन्ना यादव और पूर्णिया के राजद प्रवक्ता आलोक राज ने तेजस्वी के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि तेजस्वी पूर्णिया में तकरीबन 1 घंटे तक रहेंगे। संबोधन करीब 40 मिनट का होगा। जनसभा से वे और सहनी लोगों से महागठबंधन प्रत्याशी बीमा भारती के लिए वोट मांगते नजर आएंगे। तेजस्वी का इमोशनल कार्ड यहां बेहद अहम साबित होगा। जनसभा में न सिर्फ प्रदेश स्तर के बल्कि सीमांचल के भी कई दूसरे नेता तेजस्वी के साथ मंच साझा करेंगे।
तेजस्वी यादव की नजर माय समीकरण के वोटरों के अलावा, बीमा भारती की जाति के गंगोता वोटरों को साधेंगे। वहीं तेजस्वी की एक अहम कोशिश इमोशनल कार्ड, महिला कार्ड और बैकवर्ड कार्ड खेलते हुए वोट बैंक को प्लस करने की होगी।