Movie prime

तेजस्वी यादव को फेक लग रहा BJP से पवन सिंह का निष्कासन, बोले- BJP उपेंद्र कुशवाहा को हराना चाहती है

 

बिहार में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को भारतीय जनता पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस पर अब राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सियासी समीकरण को लेकर बड़ा संकेत दिया है।


उन्होंने कुशवाहा का नाम लेकर पवन सिंह के खिलाफ हुई कार्रवाई को दिखावटी तक बताया। इसके अलावा उन्होंने 4 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ही लोजपा प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) को तंज कसते हुए बधाई दी है।


राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि ये हमारा मुद्दा थोड़े ही है। इससे हमको क्या लेना-देना? ये तो भाजपा का मैटर है, वो जानें। इस पर हम क्या टिप्पणी कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हमको तो जो लग रहा है कि कहीं ना कहीं भाजपा की साजिश है कुशवाहा जी (उपेंद्र कुशवाहा, Upendra Kushwaha) को हराने की।

तेजस्वी ने पवन सिंह पर हुई कार्रवाई लेकर यह भी कहा कि हो सकता है इस वजह से दिखावटी कार्रवाई कर दी हो, लेकिन अंदर ही अंदर भाजपा के लोग कुशवाहा जी को हराने के लिए काम कर रहे हों।

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जब भी पटना आ रहे हैं और रुक रहे हैं तो आप जानते हैं कि रात के अंधेरे में कई-कुछ खास लोगों को बुलाया जाता है। कुछ को अच्छे से निर्देश दिए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि हम लोगों को पता है कि किन लोगों को बुलाया जाता है और क्या-क्या निर्देश दिए जा रहे हैं। ये लोग डर चुके हैं कि बिहार से नतीजा इनके खिलाफ आने वाला है। आजकल टेलीप्रॉम्पटर पर भी प्रधानमंत्री जी बोलते हैं तो लगता है कि एकदम थक चुके हैं, नाउम्मीद हो चुके हैं।