Movie prime

कमर में बेल्ट, इंजक्शन और दवाओं के साथ ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं तेजस्वी यादव, कुर्ता उठाकर कहा- बहुत पीड़ा है भाई

 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को जहानाबाद में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान वे राज्यसभा सांसद संजय यादव (Rajya Sabha MP Sanjay Yadav) और एमएलसी रिंकू यादव (MLC Rinku Yadav) के कंधे के सहारे लड़खड़ाते कदमों से मंच पर पहुंचे। मंच से उन्होंने अपना कुर्ता उठाकर कमर में लगे बेल्ट को दिखाते हुए कहा- बहुत पीड़ा है भाई!, इस हालात में भी आपके लिए आया हूं। बेरोजगारों के दर्द के आगे उनका दर्द कुछ भी नहीं है। वहीं पटना में पीएम मोदी के के रोड शो (PM Modi first roadshow in Patna) पर कहा कि-हम जॉब शो (job show) करेंगे।

वहीं बीते दिन पटना एयरपोर्ट से तेजस्वी यादव को व्हीलचेयर से ले जाया गया। दरअसल, तेजस्वी यादव के कमर में दर्द है, जिसके कारण उन्हें चलने में परेशानी हो रही है। वहीं दर्द में भी तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। तेजस्वी यादव को डॉक्टरों की निगरानी में रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा है कि वो दर्द में भी रैली कर रहे हैं और जनता के लिए जनता के साथ खड़े हैं। 

दर्द निवारक इंजेक्शन और दवा लेकर घूम रहा हूँ

तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा कि, असहनीय कमर दर्द के चलते दर्द निवारक इंजेक्शन और दवा लेकर आपके बीच घूम रहा हूँ। कमर पर अब बेल्ट भी बाँध दिया है। चिकित्सकों ने 3 हफ़्ते का बेड रेस्ट तथा खड़ा होने एवं पैदल नहीं चलने की हिदायत दी है। इस हालात में भी आपके बीच, आपके लिए हूँ। चुनाव 5 वर्ष में एक बार होता है अगर अभी आपके लिए नहीं लड़ा तो और फिर 5 साल आपको गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी। जब तक युवाओं को नौकरी नहीं दिलाऊँगा तब तक शांत नहीं बैठूँगा।

 एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को नौकरी देंगे

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो देश में एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को नौकरी दिलाने का वह काम करेंगे। बीजेपी (BJP)-जेडीयू (JDU) और पीएम मोदी (PM Modi) पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बताएं कि देश से गरीबी और महंगाई कब खत्म होगी? उन्होंने आह्वान किया कि सभी वर्ग एवं संप्रदाय के लोग गोलबंद होकर नया बिहार बनाने के लिए हमें आशीर्वाद दें और जहानाबाद से महागठबंधन के प्रत्याशी सुरेंद्र प्रसाद यादव को विजयी बनाएं।

मालूम हो कि, लोकसभा चुनाव धीरे धीरे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। तीन चरणों का मतदान खत्म हो गया है। बिहार के 40 में से 13 सीटों पर मतदान हो चुका है। वहीं 27 लोकसभा सीटों पर मतदान में होना बाकी है। पक्ष विपक्ष चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे हैं। इसी कड़ी में दर्द में भी तेजस्वी यादव रैली कर रहे हैं। तेजस्वी का कहना है कि वो अगर इस वक्त रुक कर आराम करने लगेंगे तो अगले पांच साल तक जनता को गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी।