Movie prime

तेजस्वी यादव बढ़ी मुश्किलें, अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में 20 मई को होना होगा हाजिर

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट ने शिकायतकर्ता को सबूत के साथ कोर्ट में पेश होने को कहा गया है. वहीं तेजस्वी यादव को भी सशरीर हाजिर होने को कहा गया है. तेजस्वी यादव ने भगोड़े मेहुल चोकसी को लेकर एक बयान दिया था. तेजस्वी यादव ने उसे 'गुजराती ठग' बताया था. इसी बयान को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता और कारोबारी हरेश मेहता ने तेजस्वी यादव के खिलाफ अहमदाबाद  की कोर्ट में याचिका दायर कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. वैसे इस मामले में अगली सुनवाई 20 मई को होगी.

bihar deputy cm tejashwi yadav can face trouble in irctc scam cbi case know  the complete case - क्या है IRCTC होटल घोटाला जिसमें बढ़ सकती हैं तेजस्वी  यादव की मुश्किलें ?तेजस्वी के खिलाफ कारोबारी हरेश मेहता ने अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. 21 मार्च को आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के लिए एक मई की तारीख तय की थी. बाद में 8 मई को अगली सुनवाई की तिथि मुकर्रर की गई.

Lalu Yadav ED Raid Tejashwi Yadav badly trapped Lalu son lives in company  house accused of land for job scam - Lalu Yadav ED Raid: बुरे फंसे तेजस्वी  यादव, लैंड फॉर जॉब