Movie prime

तेजस्वी यादव का 'जंगलराज' को लेकर नरेंद्र मोदी पर वार, सीट बंटवारे को भी लेकर दिया बड़ा बयान

 

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज मुंबई से पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने जमकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. जब उनसे सवाल किया गया कि जदयू कार्यालय में इलेक्टोरल बॉन्ड मिला था तो उन्होंने कहा कि देखिए इलेक्टोरल बॉन्ड पर हम कुछ नहीं कहेंगे लेकिन बिहार में जिस तरह से लगातार पेपर लीक हो रहा है, युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, उस पर बिहार की सरकार कुछ नहीं कर रही है.

तेजस्वी यादव ने पटना पहुंचते ही अपराध को लेकर सरकार पर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि पटना में बिल्डर पर गोली चल जाती है और हत्या हो जाती है। नालंदा में पत्रकार को गोली मार दी जाती है। बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। बीजेपी और जेडीयू के नेता आज लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल क्यों नहीं उठा रहे हैं।

उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि आप लोगों के भाई पर ही हमला हुआ है। अगर यह हमारे शासनकाल में हुआ होता तो क्या हो गया होता अबतक? बीजेपी के लोग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकर चिल्ला चिल्लाकर गला फाड़कर कहते कि जंगलराज है, अब किसका राज है? बता दें कि सोमवार को नालंदा में अपराधियों ने पत्रकार दीपक विश्वकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया था, जिन्हें गंभीर हालत में पटना एम्स में भर्ती कराया गया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन में सीट शेयरिंग की घोषणा बहुत जल्द होगी. वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि राहुल गांधी ने जो शक्ति की बात की थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसे नारी शक्ति से जोड़कर बयान दिया है तो उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई फिरकापरस्त ताकत से है. ऐसी ताकतों के खिलाफ हम लोग मजबूती से एकजुट होकर लड़ाई लड़ रहे हैं.