Movie prime

पीएम मोदी पर फिर भड़के तेजस्वी, बोले- पेपर लीक आपकी सरकार में, CBI पर हमला आपकी सरकार में, जंगलराज किसी और का?

 

बिहार में नीट पेपर लीक मामले के बाद सियासी पारा हाई है। वहीं बीते दिन नवादा में यूजीसी नेट पेपर लीक की जांच करने पहुंची सीबीआई की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। जिसे लेकर अब विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर है। विपक्ष केंद्र सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीबीआई टीम पर हमले को लेकर प्रधानमंत्री को घेरा है। उन्होंने पीएम से पूछा कि पेपर लीक आपकी सरकार में, CBI पर हमला आपकी सरकार में फिर जंगलराज किसी ओर का कैसे हो सकता है। 

बता दें कि, तेजस्वी यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। तेजस्वी एक के बाद एक ट्विट कर पीएम मोदी, केंद्र सरकार और बिहार सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी पर नवादा में सीबीआई टीम पर हुए हमले को लेकर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा है कि पीएम मोदी के सानिध्य में बिहार में व्याप्त जंगलराज ता नजारा देखिए। 

तेजस्वी ने ट्विट किया कि, "प्रधानमंत्री जी, आपके पावन सानिध्य में बिहार में  व्याप्त जंगलराज का नज़ारा देखिए। नवादा में UGC-NET पेपर धांधली की जाँच करने पहुँची CBI की टीम पर हमला! पेपर लीक आपकी सरकार में, CBI पर हमला आपकी सरकार में। और जंगलराज किसी ओर का?"। 

दरअसल, बीते दिन नवादा जिले के रजौली में सीबीआई की टीम जांच यूजीसी नेट पेपर लीक मामसे में जांच करने पहुंची। जहाँ जांच के दौरान कसियाडीह गांव के लोगों ने सीबीआई को नकली समझकर मारपीट शुरू कर दी और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। सीबीआई की जांच टीम में स्थानीय पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल समेत CBI के 4 अधिकारी शामिल थे।

वहीं नवादा के एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि यूजीसी नेट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम नवादा पहुंची थी। इस दौरान टीम के अधिकारियों ने 2 मोबाइल फोन को जब्त किया है। हालांकि ग्रामीणों ने टीम को नकली समझकर उनके साथ मारपीट की। इस मामले में प्रथिमिकी दर्ज कर एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।