Movie prime

शायराना अंदाज में तेजस्वी ने PM पर साधा निशाना, बोले- 100 करोड़ बेरोजगार, 120 करोड़ महंगाई से कर रहे हाहाकार

 

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जन विश्वास रैली की सफलता को लेकर बिहार के लोगों का धन्यवाद दिया है. तेजस्वी ने लालू के मोदी पर दिए बयान पर भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि वो लोग हिंदू-मुस्लिम को लड़ाते हैं तो धर्म को क्यों नहीं मानते. हिंदू धर्म को मानते हैं तो किसी के मरने पर अपने बाल क्यों नहीं मुंडवाते.

शायराना अंदाज में तेजस्वी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि 80 करोड़ गरीबी से करते हाहाकार, 100 करोड़ बेरोजगार, 120 करोड़ महंगाई से कर रहे हाहाकार, गरीबी से लाचार फिर भी कहते मोदी का परिवार.

उन्होंने आगे कहा कि पाला बदलने वाले विधायकों के खिलाफ स्पीकर कार्रवाई करेंगे. नहीं होने पर मेरे लिए रास्ते खुले हैं. वहीं उन्होंने चिराग के आने पर कहा कि जिनको आना है आएं, हम यहीं हैं.

किसानों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं क्या वे उनके परिवार नहीं है. अपने परिवार के लोगों के साथ कोई इस तरह का काम करता है क्या? किसानों से मिलने के लिए उनके पास समय नहीं है. क्यों नहीं मिल रहे हैं किसानों से, क्या सिर्फ कहने के लिए किसान उनके परिवार हैं. प्रधानमंत्री की कथनी और करनी में बहुत बड़ा फर्क है. सिर्फ मोदी का परिवार कह देने भर से क्या सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी.