Movie prime

पिता लालू यादव के अंदाज में होली खेलते नजर आए तेजस्वी यादव, गोगल्स में दिखी मीसा भारती

 

लालू परिवार होली के अवसर पर दिल्ली में है। सोमवार को लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड किया, जिसमें लालू प्रसाद अबीर-गुलाल लगाते दिख रहे हैं। वहीं, तेजप्रताप यादव पटना में होली मना रहे हैं। 

 

तेजप्रताप यादव अपने आवास पर होलिया गाने और रंग-अबीर का भी इंतजाम किए। लालू यादव की तस्वीर पर अबीर छिड़क तेजप्रताप यादव ने होली का आनंद लिया। तेजप्रताप यादव के साथ उनके समर्थक होली में झूमते दिखें।
इस दौरान तेज प्रताप यादव ने कहा कि होली में लोग एक-दूसरे को रंग और अबीर लगाते है। हमलोग भी यहां रंग खेल रहे है और एक-दूसरे को अबीर लगा रहे है। यह पूछे जाने पर, लालू प्रसाद के होली खेलने का अंदाज पूरे देश-विदेश में फेमस है, क्या आप इसको बढ़ाने के लिए ही इस तरह के आयोजन कर रहे है। इसके जवाब में तेजप्रताप ने कहा- पिता जी के काम को आगे बढ़ाने का काम हम लोग कर रहे है, जो आगे भी जारी रहेगा। इस दौरान उन्होंने फगुआ भी गाया।
मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर लिखा- रंग डालें, खुशियां मनाएं, हर्षोल्लास के गुलाल सब पर अपनेपन से लगाएं। होली पूरे परिवार के साथ मनाई गई। हैप्पी होली। लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर लिखा- प्रेम, उल्लास और रंगों के पर्व होली की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। आइये, हम सब मिलकर होली के इस पावन अवसर पर देश की एकता, अखंडता, संविधान और लोकतंत्र की आत्मा के रंग को कभी न उतरने देने का संकल्प लें तथा आपसी प्रेम व भाईचारे की अमृत प्रार्थना को आपस में हर हाल में जिंदा रखने का संकल्प लें।
होली के अवसर पर तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा- रंग रोजगार का, उन्नति और सद्भाव का, रंग नौकरी का, विकास और बदलाव का !, नौकरी एवं समृद्धि के रंग से रंगा हर परिवार हो, खुशहाल जीवन के रंग से हर बिहारवासी सरोबार हो !, यह होली आपके जीवन में एक सुखद परिवर्तन का प्रारंभ करे। बिहार को उन्नत बनाने वाले एक नए अध्याय का आरम्भ करे। इसी मंगल कामना के साथ आप सभी को होली पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।
मीसा भारती होली के मौके पर खूबसूरत गोगल्स पहने हुए दिखी। इस मौके पर लालू प्रसाद की बेटियों ने लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लिया। दोनों ने सभी को अबीर का तिलक लगाया। तेजस्वी यादव रेड कलर की टीशर्ट और खूबसूरत पायजामे में दिखे। बता दें इस बार के लोकसभा चुनाव में लालू प्रसाद की दोनों बेटियां चुनाव लड़ने जा रही हैं। मीसा भारती फिर से पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ेंगी, वहीं रोहिणी आचार्य सारण से मैदान में उतरेंगी।