Movie prime

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर तंज, कहा- भाजपा में कोई लीडर नहीं है, सब डीलर हो गए हैं

 

पूर्णिया में महागठबंधन की महारैली को संबोधित करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने ये BJP के लोग लीडर नहीं है. भाजपा में कोई लीडर नहीं है, सब डीलर हो गए हैं. इसलिए ये लोग देश के संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. हम सांप्रदायिक शक्तियों से केवल लड़ेंगे नहीं बल्कि उन्हें सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे. 

मुझे जल्दी नहीं...', मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर तेजस्वी यादव का जवाब - Tejashwi  Yadav says I am not in a hurry To become CM no problem in alliance ntc -  AajTak

तेजस्वी यादव ने लोगों को आगाह किया कि सीमांचल में भाजपा के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं जिससे माहौल बिगड़ सकता है, इसलिए सब सावधान रहें. उन्होंने कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से लालू यादव जी का ऑपरेशन सफल हुआ आज वो आप लोगों के बीच हैं. मेरे पिताजी ने कभी भी सांप्रदायिक शक्तियों से समझौता नहीं किया और हमेशा उनसे लड़ते रहे. लालू जी का बेटा भी कभी सांप्रदायिक शक्तियों से समझौता नहीं करेगा. हमलोगों को मिल कर बीजेपी से लड़ना है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि आज नीतीश जी हमारे साथ हैं और हम मिलकर बीजेपी से मुकाबला कर रहे हैं. नीतीश जी सही समय पर हमारे साथ आए और आज वो हमें लीड कर रहे हैं. जब-जब बिहार लड़ता है, दिल्ली हारता है. जदयू को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. समाजवाद को तोड़ने की कोशिश हो रही है. नीतीश जी लड़े और महागठबंधन में आकर बीजेपी को सबक सिखाया.

तेजस्वी यादव ने ये भी साफ किया कि उनकी महत्वाकांक्षा मुख्यमंत्री बनने की नहीं है और न ही किसी को प्रधानमंत्री बनने की ही चाहत है. सिर्फ बीजेपी को 2024 में हराना है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि हमलोग पूरी तरह से आपस में मिलकर बीजेपी का मुकाबला कर रहे हैं. अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि कहते हैं बिहार में जंगल राज है. बिहार में अमन राज है, मंगल राज है. बिहार में कोई आपसे डरने वाला नहीं है.