Movie prime

NDA में सीट शेयरिंग को लेकर बढ़ रही टेंशन, राजनीति से फुर्सत निकाल गायों की सेवा कर रहे तेजस्वी

 

एक तरफ बिहार एनडीए में  सीट शेयरिंग को लेकर माथापच्ची चल रही है साथ ही टकराव की चर्चा भी जोरों पर है. वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन वेट एंड वाच के मोड में हैं. महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई हलचल फ़िलहाल होती दिखाई  नहीं दे रही है. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी राजनीति से वक्त निकलकर गौशाला में घूम रहे हैं और गायों की देखभाल कर रहे हैं. इसका वीडिओ भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. तेजस्वी कहते हैं कि गौ सेवा की शिक्षा और संस्कार उन्हें अपने माता-पिता से मिला है. मुख्यमंत्री रहते लालू यादव और राबड़ी देवी भी गाय और भैंस पालते थे. चुनावी हलफनामे में राबड़ी देवी  ने इसे अपना व्यवसाय भी बताया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  एक्स पर तेजस्वी यादव ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने परिवार की गौशाला में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा कि  आपाधापी व व्यस्तता के बीच जब भी समय मिलता है अपने आवास स्थित गौशाला में गौमाता की शुभता और दिव्यता के दर्शन, सेवा एवं देखभाल करने का मौका नहीं चुकता. हमारे सांस्कृतिक, आर्थिक, आध्यात्मिक और पारिवारिक जीवन का अहम केंद्र रही गौमाता के प्रति माता-पिता के कारण बचपन से ही गहरा स्नेह, श्रद्धा और लगाव रहा है.

null


वीडियो में तेजस्वी यादव गौशाला घूमने के साथ ही गायों का हालचाल भी लेते हैं. पूछते हैं कि कौन सी गाय किस नस्ल की है. तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी का नाम लेते हुए बताया कि बचपन से ही उन्हें गौमाता के प्रति प्रेम-स्नेह रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि गौमाता की सेवा और देखभाल का मौका नहीं छोड़ते हैं. बता दें कि तेजस्वी जब जनविश्वास यात्रा पर निकल रहे थे तो माता पिता से आशीर्वाद लेने के बाद गाय को रोटी खिलाई थी.