Movie prime

भभुआ में बोले अमित शाह- देश बारी-बारी के पीएम से नहीं चल सकता है, इंडी वाले स्वार्थी

 
अंतिम चरण के चुनाव से पहले बीजेपी ने बिहार में अपनी ताकत झोंक दी है। आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की दो जनसभा हुई। कैमूर के भभुआ में शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पिछड़ों के लिए काम किया है। पिछड़े समाज को सम्मान दिया। उन्होंने पूछा कि घमंडिया गठबंधन में पीएम कौन होगा। बारी-बारी के पीएम से देश नहीं चल सकता। ऐसी सरकार पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब नहीं दे सकती। देश को मजबूत रखना है तो मोदी जी को फिर से पीएम बनना होगा।


ये राहुल बाबा एंड कंपनी और लालू कहते हैं कि मुसलमानों को आरक्षण देंगे। ये आरक्षण कहां से आएगा। मैं बताता हूं कर्नाटक में मुसलमानों को जो आरक्षण दिया वो ओबीसी, पिछड़ा समाज वालों का काट कर दिया। मैं बताना चाहता हूं कि पीएम मोदी गरीब-पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालने नहीं देंगे।


भभुआ में शाह ने कहा कि लालू प्रसाद जी और कांग्रेस ने राम जन्मभूमि के मंदिर को रोककर रखा। मोदी जी को आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, उन्होंने केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और जनवरी में प्राण प्रतिष्ठा करके जय श्रीराम कर दिया।ये चुनाव राभक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है। अब आपको तय करना है कि आपको रामभक्तों पर गोली चलाने वालों के साथ रहना है, या राम मंदिर बनाने वालों के साथ रहना है।


10 साल में UPA की सोनिया-मनमोहन सरकार ने बिहार को सिर्फ 2 लाख 80 हजार करोड़ रुपए दिए थे। जबकि नरेन्द्र मोदी जी ने 14 लाख 23 हजार करोड़ रुपए बिहार के विकास के लिए दिए हैं।


भभुआ में अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने 14 अप्रैल को राष्ट्रीय समरसता दिवस घोषित किया, 26 नवंबर को संविधान दिवस घोषित किया। मऊ, लंदन, नागपुर, दिल्ली और मुंबई में जहां-जहां बाबा साहेब का लंबे समय तक संपर्क रहा, उन स्थानों को तीर्थ स्थान बनाने का काम भी मोदी जी ने किया है।

शाह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी, उस समय दलित कल्याण के लिए उनका बजट मात्र 41 हजार करोड़ रुपये था। जिसे बढ़ाकर 1 लाख 65 हजार करोड़ करने का काम नरेन्द्र मोदी जी ने किया है।

मंच पर अमित शाह के साथ कई मंत्री मौजूद थे. बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष सिंह इसके साथ नित्यानंद राय, मुरारी गौतम, संगीता कुमारी समेत कई मंत्री मौजूद थे