Movie prime

BJP को भी सताने लगा टूट का डर? विधायकों को पटना से बाहर शिफ्ट करने का प्लान तैयार

 

बिहार में बनी नई एनडीए की सरकार का फ्लोर टेस्ट 12 फरवरी को होना है. जिसमें कोई बड़ा खेला करने की चर्चाएँ गर्म है. टूट के डर से अपने सभी बिहार कांग्रेस के सभी विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने 11 फरवरी को जदयू विधायकों की बैठक बुला ली है.  इधर भाजपा को भी टूट का डर सताने लगा है. भाजपा विधायकों को फ्लोर टेस्ट के दिन से पहले तक बिहार के बाहर रखने का प्लान तैयार किया गया है.

मिली जानकरी के अनुसार बिहार में खेला होने की संभावनाओं को देखते हुए. भाजपा ने बिहार के अपने सभी विधायकों को 10 और 11 फरवरी को बोधगया में रखने की तैयारी कर रही है. जहाँ विधायकों के प्रशिक्षण  शिविर का आयोजन किया है. यह कार्यक्रम पहले से तय नहीं था. बुधवार की रात को भाजपा के बड़ी नेताओं की बैठक में इसका फैसला लिया. ये तय किया गया कि बिधायकों में टूट न हो इसलिए उन्हें फ्लोर टेस्ट से पहले तक पटना से बाहर रखा जाए.

सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि भाजपा के कुछ विधायक राजद के संपर्क में हैं. जिन्हें साधने के लिए खुद राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने कमान संभाली हुई है. हालांकि लालू यादव इसमें सफल होंगे या नहीं इसको लेकर अभी सस्पेंश है. लेकिन चर्चाओं ने भाजपा की टेंशन बढ़ा दी है ये तो तय हो गया है.