Movie prime

25 जनवरी को बिहार में बदल जाएगी सरकार! जीतन राम मांझी ने सभी विधायकों को पटना में रहने का दिया निर्देश

 

क्या बिहार में एक बार फिर से कुछ बड़ा होने वाला है? जीतन राम मांझी की मानें तो हां... पूर्व सीएम और हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी एक के बाद एक सियासी बम फोड़े जा रहे हैं. उधर नीतीश से दो दिन पहले बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह की मुलाकात और फिर 19 जनवरी को लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव का सीएम आवास पहुंचना भी कई इशारे कर रहा है. बहरहाल, बात जीतन राम मांझी की, जिन्होंने फिर से एक बड़ा दावा ठोका है. जीतन राम मांझी ने बिहार में महागठबंधन सरकार के गिरने की तारीख भी तय कर दी है.

दरअसल पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने 19 जनवरी की दोपहर 12:06 मिनट पर एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में जीतन राम मांझी ने लिखा कि 'दिल्ली में रहने के बावजूद बिहार के वर्तमान राजनैतिक हालात पर मेरी नजर है. राज्य के राजनैतिक हालात को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने सभी माननीय विधायकों को आगामी 25 जनवरी तक पटना में ही रहने का निर्देश दिया है. जो भी हो राज्यहित में होगा। जय बिहार...' जीतन राम मांझी के इस ट्वीट के बाद बिहार के सियासी गलियारे में तेजी से ये चर्चा शुरू हो गई है कि क्या फिर से राज्य में सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है?
Jitan ram manjhi tweet.

कुछ दिन पहले ही 14 जनवरी को जीतन राम मांझी ने कहा था कि 'राज्य में सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट से कुछ अधिकारियों से ज्यादा राजद-जदयू-कांग्रेस के कार्यकर्ता परेशान है. राजद के लोग इस सोच मे परेशान है कि फ्लैक्स मे नीतीश जी का फोटों दें कि ना? जदयू-कांग्रेस वाले भी इसी समस्या से जूझ रहें हैं. वैसे जो भी परिवर्तन होगा वह राज्यहित में होगा'