Movie prime

RJD MLC रामबली चंद्रवंशी की सदस्यता पर लटक रही तलवार, आज आएगा सभापति देवेशचंद्र ठाकुर का फैसला

 

राजद के नेता रामबली चंद्रवंशी की विधान परिषद की सदस्यता पर खतरे की तलवार लटक रही है. राजद ने खुद ही अपने विधानसभा पार्षद रामबली चंद्रवंशी की सदस्यता की मांग को लेकर सभापति देवेशचंद्र ठाकुर को पत्र लिखा है. जिसपर  आज फैसला आना है.बताया जा रहा है कि रामबली चंद्रवंशी रद्द की जा सकती जाती है.  बता दें कि रामबली चंद्रवंशी पर पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने का आरोप राजद की तरफ से लगाया गया है.

दरअसल रामबली चंद्रवंशी राज्य सरकार द्वारा आरक्षण संशोधन अधिनियम पारित किए जाने के बाद से लगातार अति पिछड़ा वर्ग की तमाम जातियों के अधिकार को लेकर आवाज उठा रहे हैं और सार्वजनिक मंच से जातीय सर्वे पर सवाल खड़े किए थे.

रामबली चंद्रवंशी की इन्ही गतिविधियों को लेकर राजद ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा था. जिसका स्पष्टीकरण देते हुए रामबली चंद्रवंशी कह चुके हैं कि उनके सवालों का समाधान करने के बजाय दूसरी दिशा में मोड़ दिया. लेकिन अति पिछड़ों की लड़ाई लड़ता रहूंगा. राजद राम मनोहर लोहिया से लेकर कर्पूरी ठाकुर तक के विचारों के आधार पर बनी थी. इसलिए वो समाज हित में आवाज उठाते रहेंगे. फिर चाहे पार्टी इसे विरोध ही क्यों न समझे.