Movie prime

‘खिलाड़ी बनाने वाले, असफल हो गए’, तेजस्वी पर फिर बरसे Dy CM विजय कुमार सिन्हा

 

बिहार में बन नई एनडीए सरकार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तबाड़तोड़ हमला बोले रहे हैं. तेजस्वी यादव के खेला होगा वाले बयान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी बनाने चले थे वो असफल हो गए है.

उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हमलोगों ने बिहार की जनता की भावना के अनुकूल निर्णय लिया है. बिहार को बचाना हमारी प्राथमिकता थी. ऐसे में अपनी भावनाओं का महत्व कम हो जाता है, जनता की भावना का महत्व ज्यादा हो जाता है. जो लोग खिलाड़ी बनने चले थे, पर वो असफल रहे. लालू परिवार ने सत्ता का दुरुपयोग किया है.

उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा शिक्षक भर्ती और जातिगत गणना को लेकर चल रहे क्रेडिट वार पर कहा कि राज्य में शिक्षक नियुक्ति की प्रक्रिया एनडीए सरकार में शुरू हुई थी. जातिगत गणना में सदन के अंदर एनडीए ने निर्णय लिया था . जनता सब देख रही है. राजद के लोग जितनी उपलब्धि गिना रहे हैं, वो सभी निर्णय एनडीए सरकार में हुए थे. राजद ने बिहार को बदनाम और भयभीत किया. नौजवानों को पलायन के लिए विवश किया. वो लोग तिकड़म करके सरकार में आये थे. भाजपा ने जनादेश का सम्मान किया है