Movie prime

नीतीश के पलटने पर बोले सम्राट चौधरी, I.N.D.I.A पर भी साधा निशाना

 
बिहार में इनदिनों दही-चूड़ा भोज का आयोजन सियासी गलियारों में खूब हो रही है. आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के आवास पर भी दही-चूड़ा भोज  का आयोजन किया गया. जिसमें  कई दलों के नेता शामिल हुए. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी दही-चूड़ा भोज में पहुंचे. यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने  नीतीश कुमार के पलटने के सवाल पर जवाब दिया. साथ ही I.N.D.I.A गठबंधन पर भी हमला बोला. 
सीट शेयरिंग को लेकर लालू यादव के बयान  पर सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं बार -बार कह चुका हूँ कि पिछली बार माले और राजद का खाता नहीं खुला था. इस बार इंडी गठबंधन के एक भी पार्टी का बिहार में खाता नहीं खुलेगा. नीतीश कुमार की पार्टी जदयू का भी खाता नहीं खुलेगा. बिहार की जनता NDA को 40 की 40 सीट जीतने का मन बना चुकी है. 
जीतन राम  मांझी द्वारा नीतीश कुमार के पलटी मारने की आशंका पर सम्राट चौधरी ने कहा कि जीतन राम मांझी बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं, उनका अनुभव काफी लंबा रहा है. 
लालू यादव द्वारा राम  मंदिर का न्योता अस्वीकार करने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि सभी को पता है कि लालू यादव  ने ही लाल कृष्ण आडवानी को गिरफ्तार किया था. लालू यादव राम मंदिर के यात्रा को रोकने वाले आदमी हैं. उनको  बुला ही कौन रहा है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार भगवान राम के वंशज हैं, वहीं लालू यादव भगवान कृष्ण के वंशज है, धार्मिक किताबों के अनुसार दोनों एक ही हैं. इसलिए सभी  को राम मंदिर की पूजा करने जाना चाहिए. 450 वर्षों का सपना पूरा हो रहा है. 
राजद विधायक भाई वीरेन्द्र के बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ही ऐसे नेता थे जिन्होने लालू यादव को मुख्यमंत्री बनाया था. राम विलास पासवान की कृपा से लालू यादव मुख्यमंत्री बने थे. नीतीश कुमार भी पहली बार भाजपा और रामविलास पासवान के सहयोग से मुख्यमंत्री बने. 
तेजस्वी यादव के राजनीति में छक्का लगाने वाले बयान पर  सम्राट चौधरी ने कहा कि  उन लोगों ने वर्ल्ड रिकॉर्ड की बात कही पहले उन्हें बिहार का रिकॉर्ड जान लेना चाहिए. 3 लाख 68 हजार शिक्षकों की बहाली NDA की सरकार ने किया था. 2020 में NDA की सरकार ने जो घोषणा की वो भी भर्ती मौजूदा सरकार पूरा नहीं कर पाई है.