Movie prime

जेल में सुरंग! RJD MLC ने कसा तंज, निशाने पर नीलम देवी?

 

बिहार में 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होना है.उससे पहले सियासी पारा चरम पर है. सभी पार्टियां अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए पूरा जोर लगा रही है.खेला होने की आशंका गहराती जा रही है. राजद के सभी विधायकों को तेजस्वी के आवास पर नजरबंद कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि राजद के इस बैठक में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी विधायक नीलम देवी शामिल नहीं हुई हैं. ऐसे में अब इशारों ही इशारों में राजद के एमएलसी सुनील सिंह ने बड़ा तंज किया है हालांकि उन्होंने कहीं भी किसी विधायक का नाम नहीं लिया है.

राजद के एमएलसी सुनील सिंह भी तेजस्वी आवास में ही मौजूद हैं. वहीं से उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा 'अवसरवादियों और गद्दारों द्वारा अपने विधायकों को सशंकित नज़र से देखना ही राजद के नेतृत्वकर्ता की सबसे बड़ी जीत है!' इस पोस्ट के जरिए उन्होंने भाजपा और जदयू पर तंज कसा है. बता दें कि भाजपा के विधायक बोधगया में हैं. वहीं जदयू ने आज अपने विधायकों की बैठक बुलाई. जदयू और भाजपा दोनों अपने विधायकों को लेकर सशंकित दिख रही है, इसे राजद द्वारा 'खेला होगा' वाले शिगूफा का असर माना जा रहा है. 

एमएलसी सुनील सिंह ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा 'तेजस्वी के गुगली पर जोड़-तोड़ की राजनीति करने वाला अवसरवादी बेईमान हुआ साफ़ क्लीन बोल्ड! जेल में सुरंग!' उनके इसी पोस्ट को नीलम देवी पर तंज के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि, इस बात में को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं है और न ही सुनील सिंह ने किसी का नाम लेकर यह पोस्ट साझा किया है.