Movie prime

मसौढ़ी में दलित परिवार की पिटाई पर बोले उमेश कुशवाहा, जांच होगी तो आएगा लालू परिवार का नाम

 

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने मसौढ़ी में दलित परिवार की पिटाई को लेकर लालू परिवार और आरजेडी को निशाने पर लिया है. उमेश कुशवाहा ने कहा कि आरजेडी का असली चेहरा यही है. ये लोग फिर से जंगलराज लाना चाहते हैं लेकिन बिहार की जनता अब ऐसा होने नहीं देगी.

उमेश कुशवाहा ने कहा कि "मसौढ़ी में दलित परिवार की पिटाई की जांच हो रही है और जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी ये बात सामने आएगी कि इस घटना से कहीं न कहीं लालू परिवार के तार जुड़े हैं. जनता सबको सबक सिखाएगी. जो जंगलराज लाना चाह रहे थे जनता सब समझ रही है.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस बार लोकसभा के चुनाव में एकतरफा माहौल है. लोकसभा के आखिरी चरण के चुनाव के प्रचार का आज अंतिम दिन है. सभी जगहों पर लोग NDA के पक्ष में गोलबंद हैं. 4 तारीख को पता चल जाएगा विपक्ष को. बस जीरो पर आउट होनेवाले हैं.

जो जितना हेलीकॉप्टर उतार लें, जितना उ सभा कर लें. जो हमारा लक्ष्य था-देश में 400 पार और बिहार में 40 पार तो बिहार की 40 की 40 सीट NDA की झोली में आएंगे

नतीजों से पहले 1 जून को INDI गठबंधन की बैठक पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि " टिकट लेते होंगे बाहर का, विदेश का. उनको मालूम है कि करारी हार होनेवाली है तो दोनों युवराज- चाहे कांग्रेस के युवराज हों या आरजेडी के युवराज हों कहीं विदेश यात्रा पर जाएंगे.

 बता दें कि पटना जिले के मसौढ़ी में आरजेडी समर्थकों पर दलित परिवार की पिटाई का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी गयी शिकायत में आरोप लगाया है कि वे लोग आरजेडी का सपोर्ट नहीं करते हैं,जिससे नाराज आरजेडी समर्थकों ने पूरे परिवार की पिटाई की.