Movie prime

उपेंद्र कुशवाहा ने पवन सिंह पर कसा तंज, बोले- दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं PM मोदी, 25 को आएंगे काराकाट

 

बिहार का काराकाट लोकसभा हॉट सीट बना हुआ है। यहाँ मुकाबला त्रिकोणीय है। एक तरफ एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा है, दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन के राजाराम सिंह हैं। वहीं निर्दलीय भोजपुरी कलाकार पवन सिंह  भी मैदान में हैं। 25 मई को काराकाट के सुअरा में पीएम मोदी की सभा होनी है। जिसके बारे में बताते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने पवन सिंह पर पर तंज कसा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बताया है। कुशवाहा ने यहां तक दावा करते हुए कहा कि बिहार और भारत तो क्या? पूरे संसार में सबसे बड़ा कोई हीरो और स्टार है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। देश ही नहीं दुनिया के कौने-कौने में उनके व्यक्तित्व का जलवा है और 4 जून को आने वाला परिणाम इसे साबित कर देगा।

मंगलवार को काराकाट के डेहरी में जनसंपर्क अभियान के दौरान उपेंद्र कुशवाहा से जब पत्रकारों ने सवाल किया गया कि क्या यहां एनडीए भी स्टार कैंपेनर को मैदान में उतारेगी तो उन्होंने भले ही पवन सिंह का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि पूरे बिहार की बात छोड़िए, हम देश की बात करे तो पीएम नरेंद्र मोदी से बड़ा कोई हीरो है क्या? कुशवाहा ने कहा कि एनडीए को स्टार कैंपेनर की कोई जरूरत नहीं है। कुशवाहा ने दावा करते हुए कहा है कि काराकाट में लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है। बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए जीत का परचम लहराएगी। किसी से कोई टक्कर नहीं है। 

वहीं दूसरी ओर काराकाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने चुनावी प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव तथा पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह घर-घर जाकर पवन सिंह के लिए वोट मांग रही है। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के तहत काराकाट में 1 जून को मतदान होना है।