Movie prime

उपेंद्र कुशवाहा आज पूरी तरह JDU से हो जाएंगे अलग, एमएलसी पद से आज देंगे इस्तीफा

 

JDU से बगावत करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी एक अलग 'राष्ट्रीय लोक जनता दल' पार्टी बना ली है और अब आज वो एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा आज विधान परिषद सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए ये कहा था कि कल बिहार विधान परिषद् की सदस्यता से मुक्त होने की औपचारिकता पूरी करुंगा.

kushwah

आपको बता दें उपेंद्र कुशवाहा ने बीते 20 फरवरी को जदयू से अपनी सदस्यता त्यागने के साथ विधान परिषद की सदस्यता को भी छोड़ने की घोषणा की थी. मगर विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर पटना से बाहर थे, इसलिए उपेंद्र कुशवाहा अपने एमएलसी पद से इस्तीफा नहीं दे पाए थे. मगर आज उपेंद्र कुशवाहा इस पद से इस्तीफा दे देंगे.

वैसे खबरों की माने तो उपेंद्र कुशवाहा आज दोपहर 3 बजे बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर से मिलकर उन्हें अपना इस्तीफा देंगे. कुशवाहा बिहार विधान परिषद के सदस्य के पद से इस्तीफे का पत्र सभापति को सौंपेंगे. इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि बिना कोई देरी के इनके इस इस्तीफे को विधान परिषद के तरफ से मंजूर कर लिया जाएगा. इसके साथ ही कुशवाहा का संबंध जेडीयू से पूरी तरह से खत्म हो जाएगा.

Upendra Kushwaha hits back after Nitish Kumar asks him to quit party