Movie prime

अयोध्या जाएंगे उपेंद्र कुशवाहा, रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में होंगे शामिल

 

22 जनवरी को अयोध्या में राममंदिर में राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा होगी. जिसको लेकर देशभर के लोगों में काफी उत्साह है. कई विशेष लोगों को इस कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता मिला है. राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को भी आमंत्रण मिला है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है. 

राष्ट्रीय लोक जनता दल बिहार प्रदेश महासचिव व प्रवक्ता राम पुकार सिन्हा ने बताया है कि उपेंद्र कुशवाहा प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स के जरिए भी अयोध्या जाने की बात बताई है. उन्होंने लिखा “श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र, अयोध्या के‌ निमंत्रण पर श्री राम लला के नवनिर्मित जन्मभूमि मंदिर में होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अभी मैं अयोध्या जा रहा हूं”

बता दें कि 22 जनवरी को प्रातः काल 10 बजे से 'मंगल ध्वनि' का भव्य वादन होगा. विभिन्न राज्यों से 50 से अधिक मनोरम वाद्ययंत्र लगभग दो घंटे तक इस शुभ घटना का साक्षी बनेंगे. दोपहर 12 बजकर बजकर 29 मिनट 8 सेकंड से 12 बजकर 30 मिनट 32 सेकंड तक अभिजीत मुहूर्त होगा. यह मुहूर्त सिर्फ 84 सेकंड का रहेगा. इसी दौरान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी.