Movie prime

तेजस्वी- मुकेश का हेलिकॉप्टर में चर्चा करते वीडियो वायरल, बोले- इस बार जनता आगे -आगे हैं, भाजपा के लोगों को हटाना चाहती है

 

 लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अबतक चार चरणों का मतदान हो चूका है। इसके बाद कल पांचवें चरण का मतदान होना है। उससे कुछ घंटे पहले तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो तेजस्वी के चुनावी जनसभा में हेलिकॉप्टर में सवार होकर एक जगह से दूसरे जगह जाने के बीच का है, जहां दोनों नेता काफी गहन चुनावी चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान वो अपने मुद्दे और चुनावी जनसभा की बात कह रहे हैं।

वायरल वीडियो में तेजस्वी और मुकेश सहनी बात करते दिख रहे हैं. तेजस्वी यादव कह रहे है कि  एक दिन में हमने सात जनसभाएं की है और अबतक  177 से अधिक जनसभा हमनें कर की है। इसके बाद अब यही देखने को मिल रहा है कि इस बार महिला भी हमारे साथ है और उन्हें हमपर भरोसा है। 

तेजस्वी और सहनी यह बात करते हुए नजर आ रहे हैं कि हमने अपने चुनावी घोषणापत्र में जो बातें कहीं है लोगों और उनपर भरोसा हो रहा है।  महिलायों को यह लगा रहा है कि किसी युवा नेता को हमारी फ़िक्र है और हमारे बारे में विचार कर रहा है और हमें मुफ्त में लाख रुपए देने की बात कह रहा है।  जबकि, युवा नौकरी के नाम पर पहले से ही हमारे साथ है।  सत्ता में रहते हुए हमने युवाओं को नौकरी दिया भी है।  ऐसे में काफी अच्छी संख्या में लोग हमारी जनसभा में नजर आ रहे हैं।  इस तपती गर्मी में कोई हमारे किए आ रहा है तो इसका साफ मतलब है की उन्हें हमारी बातों पर भरोसा है और यह अच्छी तरह से जानते हैं की उनका विकास कौन कर सकता है।

केंद्र की सरकार से लोग उब चुके हैं वहीं पकाऊ भाषण , थकाऊ भाषण। इसलिए अब लोग नया चाहता है और परिवर्तन चाहता है।  इसके बाद मुकेश सहनी कहते हैं कि, हम तो चाहते हैं कि मोदी जी जो कहते थे की रोजगार देंगे , नौकरी देंगे, वह भाषण फिर से दिगिए तो उनको समझ में आएगा।  इस बार हमलोगों का अच्छा है। उसके बाद तेजस्वी यादव कहते हैं कि नहीं लोग पकड़ लिए हैं इनके झूठ का । इस बार जनता आगे -आगे हैं वो हटाना चाहता है भाजपा के लोगों को ।