Movie prime

RJD-JDU के बीच चल रहे मनमुटाव पर बोले विजय चौधरी- हमारी पार्टी में न कोई नाराज है न किसी तकलीफ में है

 

बिहार की सियासत में इन दिनों कई तरह की खबरें चल रही है. कहा जा रहा है कि जेडीयू और आरजेडी के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. चर्चा है कि नीतीश कुमार लालू और तेजस्वी यादव से नाराज चल रहे हैं. मकर संक्रांति के भोज में भी राबड़ी आवास पर लालू-नीतीश में दूरियां नजर आई थीं. अब इसको लेकर जेडीयू ने सफाई दी है. सीएम नीतीश कुमार के करीबी मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि हमारे दल में कोई नाराज नहीं है और ना ही किसी बात की तकलीफ है.

विजय चौधरी ने दावा किया है कि इंडी गठबंधन में किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि नाराज कौन है ये मीडिया के लोग से ही पता चलता है. हमारी पार्टी में न कोई नाराज है न किसी तकलीफ में है. चीजें जल्दी तय हो ये अच्छी बात होती है, सीट शेयरिंग जल्दी होता तो अच्छा होता. सबलोग लगे हैं, हमारे गठबंधन में कोई नाराज नहीं है। हमारे गठबंधन का स्वरूप अलग है, आरजेडी के साथ कांग्रेस और वामपथी के साथ समझौता था वो पहले से साथ है और उन लोगों का हो गया होगा. जेडीयू अभी कर्पूरी जयंती की तैयारी कर रही है. 

नीतीश कुमार की भूमिका इंडिया गठबंधन में क्या है वो पूरे देश के लोग जानते हैं. उन्हीं के द्वारा इसकी शुरुआत हुई है, इतने के बाद उनकी भूमिका क्या जानना. हर आदमी इनकी भूमिका जनता है.

आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र के यह कहने पर कि लालू प्रसाद के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हुए हैं, इस पर विजय चौधरी ने कहा कि हमारा गठबंधन लालू प्रसाद की पार्टी के साथ हुआ है. वहीं संयोजक पद ठुकराने पर कहा कि हमलोग शुरू से कह रहे हमें कोई पद नहीं चाहिए. जेडीयू किसी पद की आकांक्षी नही है.

 राम मंदिर पर बोलते हुए मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि हमें सूचना नहीं है की आमंत्रण आया है की नहीं. मुझे नहीं आया है.मंदिर बना है वहां किसी को जाने से रोका है क्या. राम मंदिर अभी ही जाना जरूरी थोड़ी है. राम मंदिर मेरे आवास पर भी है आप आइए आप लोगों को राम जी से मिलवा देंगे.