Movie prime

अवध बिहारी चौधरी की चेतावनी पर विजय कुमार सिन्हा ने जताई आपत्ति, कहा- स्पीकर किसी भ्रम में नहीं रहें

 

बिहार विधानसभा स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने बीजेपी के विधायक जीवेश कुमार, जनक सिंह, प्रमोद कुमार, लखेंद्र पासवान को चेतावनी देते हुए कहा कि वे अपना आचरण सुधारें वरना सदन से निष्कासित करने का फैसला लिया जाएगा. वहीं अब स्पीकर की इस चेतावनी पर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई है. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कह दिया है कि स्पीकर किसी भ्रम में नहीं रहें। जनता के सवालों को सदन में उठाना विपक्ष का काम होता है और बीजेपी जनता के मुद्दों को सदन में उठाती रहेगी. 

महागठबंधन के विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने की  मांग की। Mahagathbandhan MLAs demand removal of Speaker Vijay Kumar Sinha -  India TV Hindiविजय कुमार सिन्हा ने कहा कि स्पीकर को अपनी गरिमा पर ध्यान देना चाहिए. सत्तापक्ष में बैठे लोगों को अपना आचरण सुधारने की जरूरत है. बीजेपी जनता के सवाल उठाना जारी रखेगी. हम धमकी के आगे झुकने वाले नहीं हैं. जनता के सवालों को सदन में उठाना विपक्ष का काम होता है और बीजेपी जनता के मुद्दों को सदन में उठाती रहेगी. 

Vijay Kumar Sinha Bihar New Assembly Speaker: Vijay Kumar Sinha Bane Bihar Vidhan  Sabha Ke Speaker, Defeated Awadh Bihari - विजय कुमार सिन्हा बने बिहार  विधानसभा के स्पीकर, हंगामे के बीच हुई