Movie prime

VIP प्रमुख मुकेश सहनी बोले- मेरी पार्टी जो लड़ाई लड़ रही है, वह कुर्सी की नहीं बल्कि विचारों की है

 

 बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी गुरुवार को जनता के बीच एक बार फिर गरजे. वे खगड़िया पहुंचे और अलौली में श्रीश्री 108 श्री कमला मेला महोत्सव में शामिल हुए. इस दौरान मुकेश सहनी ने अपनी लड़ाई की असली वजह बताई. सहनी ने महोत्सव में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में वे या उनकी पार्टी जो लड़ाई लड़ रही है वह कुर्सी की नहीं बल्कि विचारों की है.

मुकेश सहनी ने कहा कि वह अपनी जिंदगी आराम से मुंबई में गुजार रहे थे और आगे भी गुजार लेते लेकिन हमारी परंपरा 'जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादपि गरीयसी' रही है. कहा कि भगवान राम ने रावण के साथ युद्ध में विजय हासिल करने के बाद भी अपने भाई लक्ष्मण को कहा था कि यद्यपि यह लंका सोने की बनी है, फिर भी इसमें मेरी कोई रुचि नहीं है क्योंकि जननी और जन्मभूमि स्वर्ग से भी महान हैं.

बिहारियों के चेहरे पर खुशी की बात करते हुए मुकेश सहनी ने आगे कहा कि यही कारण है कि वे अपने राज्य के लोगों की लड़ाई लड़ने बिहार पहुंचे हैं. आने वाली पीढ़ी को खूब पढ़ाने की अपील करते हुए कहा कि आज ज्यादा मेहनत करने वाले गरीब हैं जबकि कम मेहनत करने वाले ज्यादा अमीर हैं. उन्होंने कहा कि इसका एक मात्र कारण शिक्षा है.

आगे अंत में मुकेश सहनी ने जोर देकर कहा कि भारत के संविधान ने बड़े से लेकर निर्धन लोगों तक को वोट का अधिकार दिया है. इसे हम सभी को सही लोगों के लिए और अपनों के लिए इस्तेमाल करना जरूरी है. जब अपने लोग मजबूत होंगे और पावर में रहेंगे तो पूरा समाज मजबूत होगा.