Movie prime

हम बिहारी, डरने वाले नहीं, एक बिहारी सब पर भारी : मुकेश सहनी

 
पटना:  विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि आप राजा नहीं जनता के सेवक हैं। जनता लोकतंत्र में मालिक होती है, जो जब चाहती है हटा देती है। 
राजद के तेजस्वी यादव के साथ वीआईपी के मुकेश सहनी आज सहरसा, मधेपुरा, अररिया, सुपौल, मधुबनी में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो सरकार है वह हिटलर की तरह कार्य कर रही है। 
उन्होंने कहा कि आजादी के पहले राजा लोग हुआ करते थे, तब दलित , पिछड़ा वर्ग की कोई जगह नहीं थी, जब बाबा साहब ने आजादी के बाद संविधान दिया तब जाकर हमें अधिकार मिला। आज उसी संविधान को समाप्त करने की साजिश भाजपा द्वारा की जा रही है। 
उन्होंने जोर देकर कहा कि आप कुछ भी कर लें, लेकिन हम बिहारी हैं जो डरने वाले नहीं है। कहा भी जाता है एक बिहारी सब पर भारी। उन्होंने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि हम बिहार में परिवर्तन लाकर दिखा देंगे। 
उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री झूठ बोलते हैं , वे पहले भी अच्छे दिन लाने की बात कही थी, लेकिन क्या अच्छे दिन आ गए। आज स्थिति ऐसी आ गयी है कि भाजपा चंदा लेकर धंधा देती है। जो चंदा नहीं देते उनको सीबीआई, ईडी से धमकी दिलाई जाती है। 
सहनी ने लोगों से ऐसी सरकार को बदलने की अपील करते हुए कहा कि यह सरकार अमीरों की है, गरीबों की नहीं है। उन्होंने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया।