Movie prime

नीतीश आए तो पगड़ी का क्या होगा? सम्राट चौधरी ने दिया ऐसा जवाब

 

नीतीश कुमार के फिर से भाजपा के साथ हाथ मिलाने की संभावना बढ़ी हुई है. ऐसी में बड़ा सवाल ये है कि जदयू और भाजपा का गठबंधन हो जाता है तो सम्राट चौधरी की प्रतिज्ञा का क्या होगा. उनकी उस पगड़ी का क्या होगा जो उन्होंने नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी से उतारने के बाद ही खोलने का प्रण लिया है. इसका जवाब आज सम्राट चौधरी ने अलग ही अंदाज में दिया है. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा लड़ती आई है और आगे भी लड़ती रहेगी. सुशील मोदी के उस बयान पर जिसमें कहा गया कि दरवाजा परमानेंट बंद नहीं होता,जरूरत पड़ने पर खुल भी जाएगा. इस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि जो बोले हैं उनसे पूछिये..वही पगड़ी खोलने के सवाल पर कहा कि पगड़ी का जवाब मैं पगड़ी के समय दूंगा. उन्होंने कहा कि कल 4 बजे बीजेपी की अहम बैठक बुलाई गयी है.हमारी बैठक लोकसभा चुनाव के अंतर्गत हो रही है.इस बैठक में लोकसभा प्रभारी, सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे.

बता दें कि बीते गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली स्थित आवास पर बिहार के भाजपा नेताओं की बड़ी बैठक हुई थी.  इस बैठक में सम्राट चौधरी, सुशील मोदी, विजय सिन्हा, रेणु देवी सहित कई बीजेपी नेता शामिल हुए थे. दिल्ली में हुई बैठक के बाद सम्राट चौधरी ने बताया था कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर यह बैठक बुलाई गयी थी.