Movie prime

"तेजस्वी के मां-बाप कौन?" अश्विनी चौबे ने पूछ लिया तीखा सवाल

 

देश में चार चरणों का लोकसभा चुनाव पूरा हो गया है। अन्य तीन चरणों को लेकर गहमागहमी का माहौल है। जिसमें बिहार की बची हुई 21 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। ईससे पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर बिहार में तेज हो गया है। आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया। जिसपर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पलटवार किया है। उन्होंने तेजस्वी से पूछ दिया है कि उनके मां-बाप कौन हैं?

दरअसल, तेजस्वी यादव के यह कहने पर कि महंगाई बीजेपी की मां है और बेरोजगारी बाप है, इसपर बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने हमला बोला है। अश्विनी चौबे ने कहा है कि अगर बीजेपी के मां-बाप महंगाई और बेरोजगारी हैं तो उनके मां-बाप कौन हैं? चुनावी पोस्टर में अपने मां-बाप का नाम क्यों नहीं दे रहे हैं, इसलिए कि उनके मां-बाप ने बिहार में जंगलराज लाने का काम किया था।

उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो वह जंगलराज वालों को फोटो छापें। बीजेपी ने तो महंगाई और बेरोजगारी से सदा के लिए देश को मुक्त किया है। बीजेपी भ्रष्टाचारमुक्त भारत बनाना चाहती है। एक नहीं नरेंद्र मोदी की सरकार ने करोड़ों लोगों को रोजगार देने का काम किया है। 10 साल में केंद्र की सरकार ने साढ़े चार करोड़ रोजगार दिया है, इसलिए बेतुका बात बोलने वालों के चक्कर में अब कोई नहीं आने वाला है।

वहीं टीएमसी चीफ ममता बनर्जी के यह कहने पर कि देश में अगर इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो वह उसे बाहर से समर्थन देंगी। इस पर चौबे ने कहा कि ये लोग पहले अपना प्रधानमंत्री का उम्मीदवार तो तय कर लें। प्रधानमंत्री का उम्मीदवार तो इनका तय नहीं है और चले हैं लड़ाई लड़ने। नरेंद्र मोदी पत्थर है, टकराओगे तो चूर चूर हो जाओगे।