Movie prime

सीट शेयरिंग को लेकर NDA खटपट की वजह कौन? सुधाकर सिंह ने कहा- नीतीश जहां जाते हैं खरमंडल मचाते हैं

 

बिहार एनडीए में सीट शेयरिंग का फ़ॉर्मूला अभीतक तय नहीं हो सका है. नीतीश कुमार के एनडीए में आने के बाद से उपेंद्र कुशवाहा और चिराग पासवान थोड़े असहज दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसके पीछे भी सीट शेयरिंग का गुना-गणित ही है. दोनों को मनाने की भी कोशिश की जा रही है. आज उपेंद्र कुशवाहा से भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने मुलाकात की, वहीं दिल्ली में अमित शाह और चिराग पासवान की मुलाकात हुई है. एनडीए की खटपट पर राजद विधायक सुधाकर सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने इसके लिए सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है.

सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जहां जाते हैं वहां खरमंडल करते हैं. नीतीश कुमार जिस गठबंधन में जाते हैं वहां खरमंडल करते हैं. उनसे इससे बेहतर उम्मीद की कल्पना नहीं की जा सकती है. इस राजनीति से विदा होने से पहले नीतीश कुमार चाहेंगे कि नई पीढ़ी राजनीति में स्थापित न हो. यह नीतीश कुमार की मुहिम है. इसे बिहार की जनता अच्छी तरह से समझती है, उनकी बिहार से विदाई तय है.

एमएलसी चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट न दिए जाने को लेकर जदयू की तरफ से राजद पर हमला बोला जा रहा है. जिसपर सुधाकर सिंह ने कहा कि जदयू क्यों तंज कस रही है. जदयू से दोगुणा अधिक भाजपा के सदस्य विधान परिषद जा रहे हैं. जदयू अपनी चिंता क्यों नहीं कर रही है. उन्हें सोंचना चाहिए कि जदयू से दो और भाजपा से चार लोग विधान परिषद क्यों गए, दोनों तो बराबर के पार्टनर हैं. जदयू अपना देखे दूसरों के चक्कर में क्यों पड़ी रहती है.