Movie prime

फ्लोर टेस्ट में किसका समर्थन करेंगे ओवैसी के एकलौते विधायक अख्तरुल ईमान? शायराना अंदाज में दिया जवाब

 

12 जनवरी को बिहार में नई बनी एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है. जिसमें कोई बड़ा खेला होने की आशंका जताई जा रही है. सभी पार्टियों की नजर अपने विधायकों को एकजुट रखने और दूसरे पार्टी के विधायकों को साधने पर लगी हुई है. इनसब के बीच बिहार में AIMIM के एकलौते विधायक अख्तरुल ईमान पर भी सबकी नजर टिकी हुई है. सवाल ये है कि वो फ्लोर टेस्ट के दिन किसका समर्थन करेंगे.

आज न्युज हाट से बात करते हुए AIMIM के एकलौते विधायक अख्तरुल ईमान ने कई सवालों का जवाब दिया है. वो किसका समर्थन करेंगे इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ये बेगानी शादी में अब्दुला दीवाना वाली बात है. मुझसे किसी ने समर्थन नहीं मांगा है.

सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए अख्तरुल ईमान ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमलोगों पर भाजपा का बी टीम होने का आरोप लगाया था. लेकिन आज भाजपा के साथ ही मिल कर सरकार बना लिए. UCC से लेकर धारा 370 को हटाने में भी उन्होंने केंद्र सरकार का समर्थन किया था.

सदन में अगर एक-दो वोट से अखाड़ा इधर-उधर होगा तो वो किधर जायेंगे? इस सवाल पर उन्होंने शायराना अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ‘तुम ना चाहो फिर भी मैं आशिक बन जाऊं ऐसा बेशर्म आशिक मैं नहीं हूँ.’