Movie prime

बिहार में जबतक महागठबंधन की सरकार है योगी मॉडल नहीं आ सकता है: तारकिशोर प्रसाद

 

बिहार में पिछले कुछ दिनों से अपराध के मामले काफी बढ़े हैं. राज्य के अंदर आए दिन हत्या, अपराध के मामले सामने आते रहते हैं. जिसको लेकर राज्य सरकार और पुलिस महकमे पर सवाल उठते रहते हैं. इसी कड़ी में अब भाजपा के तरफ से बिहार में अपराध पर नियंत्रण को लेकर योगी मॉडल लागू करने की मांग उठनी शुरू हो गई है. इसी को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सह बीजेपी विधायक तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि जब से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है, अपराध बढ़ा है. लेकिन सरकार इस बात को मान नहीं रही है.

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अब अपराधियों का तांडव ऐसा हो गया है कि लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. आप खुद देखिए कि बिहटा में किस तरह से एक छोटे बच्चे का अपहरण कर लिया जाता है. पुलिस प्रशासन को खबर मिलती है, बावजूद इसके पुलिस कार्रवाई नहीं करती है. अंत में बच्चे की हत्या कर दी जाती है. तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार की पुलिस की कार्यशैली किस तरह की है, आप खुद ऐसी घटनाओं को देखकर समझ सकते हैं. 

तारकिशोर प्रसाद में बिहार में योगी मॉडल पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि बिहार में जबतक महागठबंधन की सरकार है योगी मॉडल नहीं आ सकता है. यह सरकार जब जाएगी तभी योगी मॉडल को लाया जा सकता है. कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है, भ्रष्टाचार रहा है, इन सब बातों को लेकर हम लोग सरकार से सवाल जरूर करते हैं लेकिन वह तानाशाही रवैया अपनाए हुए है.