Movie prime

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का को किया अनफॉलो, इस बात को लेकर पड़ी दरार!

कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की अगुवाई में दल दो धड़ों में बंट चुका है.वर्ल्ड कप में दो गुटों में बंटकर खेली.रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों को विराट कोहली और रवि शास्त्री के फैसले नागवार गुजरे थे. कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर नाराजगी जाहिर की, इससे दोनों के बीच… Read More »रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का को किया अनफॉलो, इस बात को लेकर पड़ी दरार!
 
Related image

कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की अगुवाई में दल दो धड़ों में बंट चुका है.वर्ल्ड कप में दो गुटों में बंटकर खेली.रोहित शर्मा के गुट के खिलाड़ियों को विराट कोहली और रवि शास्त्री के फैसले नागवार गुजरे थे. कई मौकों पर रोहित ने कोहली के फैसलों पर नाराजगी जाहिर की, इससे दोनों के बीच अनबन बढ़ती चली गई.भारत के कप्तान विराट कोहली और उनके डिप्टी रोहित शर्मा के बीच अनबन के बारे में अफवाहें तब से चर्चा में हैं, जब मेन इन ब्लू इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित हालिया विश्व कप जीतने में विफल रहा. वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच बातचीत से लेकर अफवाहों तक कि टीम के कुछ वरिष्ठ सदस्य ‘क्रिटिकल क्लॉज’ तोड़ने वाले किसी एक क्रिकेटर से खुश नहीं थे, 9 जुलाई से हर दूसरे दिन सुर्खियां बनाने वाली कहानियां हैं जब भारत न्यूजीलैंड से हार गया था सेमीफाइनल में .

Image result for रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का को किया अनफॉलो, इस बात को लेकर पड़ी दरार!

रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. रोहित काफी पहले ही विराट कोहली को अनफॉलो कर चुके हैं, जबकि विराट कोहली अब भी रोहित शर्मा को फॉलो करते हैं.हालांकि रोहित और कोहली दोनों ने इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोला है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कहा कि इस मामले पर ध्यान नहीं दिया जाएगा, जब तक कि खिलाड़ियों द्वारा खुद ही उन्हें नहीं लाया जाता.

Image result for रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का

अनुष्का इंस्टाग्राम पर रितिका और रोहित को फॉलो नहीं करती है और यही हाल रोहित की पत्नी रितिका का भी है, जो भारतीय कप्तान और उनकी पत्नी को फॉलो नहीं करती हैं.ऐसी खबरें आई हैं कि भारतीय ड्रेसिंग रूम के भीतर दो लॉबी हैं- एक कोहली और दूसरा रोहित.हालांकि पहले ये एक दूसरे के फॉलो करते थे या नहीं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

Image result for रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित प्रशासकों की समिति शुक्रवार को दिल्ली में बैठक करने वाली है. बैठक में भारतीय क्रिकेटरों के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किए जाने की संभावना है.