Movie prime

अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने खेल विभाग के उप निदेशक पद से दिया इस्तीफा

अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने खेल विभाग के उप निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया हैं. बबीता ने अपना त्यागपत्र खेल विभाग के प्रधान सचिव को भेजा हैं. उन्होंंने त्यागपत्र देने का कोई कारण नहीं बताया हैं. बबीता को कुछ दिन पहले इस पद पर नियुक्त किया गया था। इस पर कुछ पूर्व खिलाडि़यों… Read More »अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने खेल विभाग के उप निदेशक पद से दिया इस्तीफा
 

अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने खेल विभाग के उप निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया हैं. बबीता ने अपना त्‍यागपत्र खेल विभाग के प्रधान सचिव को भेजा हैं. उन्‍होंंने त्‍यागपत्र देने का कोई कारण नहीं बताया हैं. बबीता को कुछ दिन पहले इस पद पर नियुक्‍त किया गया था। इस पर कुछ पूर्व खिलाडि़यों ने सवाल उठाए थे. बबीता ने भाजपा के टिकट पर पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था.

आपको बता दे कि बबीता ने कहा कि उनके सामने कुछ ऐसी परिस्थितियां हैं जिसे टाला नहीं जा सकता था और इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया हैं. बता दे अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट प्रसिद्ध कुश्ती कोच महावीर फोगाट की बेटी हैं. वह 2014 राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता हैं. हिन्दी फिल्म ‘दंगल’ की सफलता के बाद फोगाट परिवार पूरे देश में प्रसिद्ध हो गया.