Movie prime

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी

 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को किसी अज्ञात शख्स ने नागपुर स्थित कार्यालय में फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. शिकायत मिलने पर नागपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपी कॉलर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. अज्ञात कॉलर ने पहले सात मिनट के अंदर दो बार कॉल किया फिर एक घंटे बाद एक और कॉल करके धमकी दी. 

Mumbai News Live Updates: Nitin Gadkari's office in Nagpur gets two threat  calls - The Times of India

आपको बता दें कि नितिन गडकरी के कार्यालय में आज सुबह 11:30 बजे से 11:40 के बीच लगातार फोन आए. नितिन गडकरी के कार्यालय की तरफ से पुलिस थाने में शिकायत कर दी गई है, केंद्रीय मंत्री का जनसंपर्क कार्यालय नागपुर के खामला चौक पर स्थित है जोकि उनके घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है. इस ख़बर की पुष्टि नागपुर पुलिस और नितिन गडकरी के कार्यालय ने की है. शहर में गडकरी के निजी कार्यालय में सुबह 11.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे के बीच कम से कम तीन कॉल आईं और फोन करने वाले ने कथित तौर पर फरार माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर का नाम लिया. 

अज्ञात कॉलर ने जबरन वसूली की मांग की और गडकरी को जान से मारने की धमकी दी, जो वर्तमान में मकर संक्रांति त्योहार के लिए नागपुर में हैं. मंत्री कार्यालय के कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और वरिष्ठ अधिकारी अपनी टीमों के साथ वहां जांच के लिए पहुंच गए हैं. कॉल करने वाले की पहचान फ़िलहाल की जा रही है. 

Union minister Nitin Gadkari pitches for investments from Tata Group in  Nagpur - Hindustan Times