Movie prime
इंडिगो की कोलकत्ता जाने वाली फ्लाइट टेक-ऑफ से पहले रनवे पर फिसली, बाल-बाल बचे यात्री
 

इंडिगो की कोलकाता जाने वाली फ्लाइट गुरुवार को असम के जोरहाट में टेक-ऑफ के दौरान फिसल गई. रनवे से फिसलकर विमान कीचड़ में फंस गया. गनीमत रही कि इस दौरान कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ. इसके बाद इस फ्लाइट को रद कर दिया गया. वैसे इस फ्लाइट में 98 यात्री सवार थे. इस घटना के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. 

असम: इंडिगो की उड़ान रद्द, रनवे पर विमान के पहिए कीचड़ में फंसे - Assam  IndiGo flight cancelled; passenger says plane wheels stuck in outfield ntc  - AajTak

वहीं इंडियो एयरलाइन्स ने इस घटना की जानकारी दी है. इंडियो ने कहा कि जोरहाट से टेकआफ के दौरान विमान रनवे पर फिसल गया और कीचड़ में फंस गया. इस घटना में किसी यात्री को चोट नहीं आई है. इस घटना की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है. विमान के प्रारंभिक निरीक्षण के दौरान कोई असामान्यता नहीं देखने को मिली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विमान में कुल 98 यात्री सवार थे. इंडिगो की फ्लाइट 6E-757 ने गुरुवार दोपहर 2.20 बजे टेक आफ किया था. टेक आफ के दौरान विमान के पहिए रनवे से हट गए और कीचड़ में फंस गए. घटना की जानकारी संबंधित अधिकारियों को दी गई. भारतीय वायु सेना की मदद से यात्रियों को विमान से उतारा गया. फिर बाद में फ्लाइट को रद कर दिया गया.