Movie prime

PM की सुरक्षा में बड़ी चूक, हुबली में रोड शो के दौरान मोदी के करीब पहुंचा एक युवक

 

कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. यहां पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक युवक अचानक उनकी तरफ दौड़ता है और पीएम के काफी ज्यादा करीब पहुंच जाता है. दरअसल युवक प्रधानमंत्री तक फूलों की माला पहुंचाना चाहता था, इसके लिए उसने बिना सोचे समझे एसपीजी का घेरा तक तोड़ दिया और पीएम मोदी तक पहुंच गया. इसे देखते ही एसपीजी कमांडो हरकत में आए और युवक को पीएम से दूर कर दिया. वैसे इस मामले पर  पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. वैसे इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

पीएम मोदी का रोड शो (फाइल)

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा हैं कि जब पीएम मोदी गाड़ी के बाहर खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे होते हैं, तब एक शख्स तेजी से उनकी ओर बढ़ता है. उसके हाथ में माला होती है. लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उसे तुरंत वहां से हटा देते हैं और पीएम का रोड शो जारी रहता है. अभी के लिए पुलिस ने साफ कर दिया है कि पीएम मोदी की सुरक्षा में किसी भी तरह की कोई चूक नहीं हुई है. इसे सुरक्षा में सेंधमारी के रूप में नहीं देखा जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक दौरे पर राष्ट्रीय युवा उत्सव का उद्घाटन करने आए हैं. इस कार्यक्रम के बारे में पीएमओ ने जानकारी देते हुए कहा था कि इस प्रकार के मंच विविध संस्कृतियों को एक मंच प्रदान करने का काम करते हैं. एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना को भी जोर मिलता है. इस बार हुबली में जिस राष्ट्रीय युवा उत्सव का आयोजन हो रहा है, उसकी थीम ‘विकसित युवा, विकसित भारत’ रखी गई है. यहां ये समझना भी जरूरी है कि देश हर साल इसी दिन को राष्ट्रीय युवा उत्सव के रूप में मनाता है. इस दिन पर युवाओं द्वारा कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया जाता है.