Movie prime
मलेशिया के हैकर्स ने भारत की 70 निजी और सरकारी वेबसाइटों पर किया अटैक
 

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की ओर से पैगंबर मोहम्‍मद पर की गईं टिप्‍पणियों ने मुस्लिम देशों को भारत के खिलाफ एकजुट कर दिया है। सऊदी अरब, कुवैत, कतर, ईरान, पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान-तालिबान समेत कई देश है जिन्होंने इसपर नाराजगी जाहिर की है. वहीं ताजा जानकारी के अनुसार अब पैगंबर मामले को लेकर भारत की 70 निजी और सरकारी वेबसाइटों पर अंतर्राष्ट्रीय साइबर अटैक हुआ है। हैकर्स ने भारत के एक प्रमुख बैंक को भी निशाना बनाने का प्रयास किया था.

Hacking Team, Which Sells Surveillance Tech To Governments, Exposed By  Major Hack | TechCrunch

आपको बता दें कि हैकर्स समूह  ‘ड्रैगनफोर्स मलेशिया’ ने ऑनलाइन प्लेटफार्मों के साथ इज़राइल में भारतीय दूतावास, राष्ट्रीय कृषि विस्तार प्रबंधन संस्थान और भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के ई-पोर्टल को निशाना बनाया हैं. हैकर्स ने लगभग 70 वेबसाइटों को हैक कर लिया। वैसे बता दें इन 70 वेबसाइटों में अकेले महाराष्ट्र में 50 से ज्यादा वेबसाइटें प्रभावित पाई गई है. 

How to hack Wi-Fi for better security | Network World

जानकारी के अनुसार वेबसाइट हैक करने के बाद हैकर्स ने उसमें लोगों से एकजुट होने और भारत के खिलाफ मुहिम छेड़ने की अपील की है. वेबसाइट को एक मैलवेयर के जरिए हैक किया गया था. हैकर्स ने उनका नाम 'ड्रैगनफोर्स मलेशिया' बताया.