Movie prime
मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है, पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी है, PM मोदी को बच्ची ने लिखा लेटर
 

देश में बढ़ती महंगाई ने आम जनता के सामने जीवनयापन कैसे करें कि एक बहुत बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है. महंगाई की मार के चलते कन्नौज की एक बच्ची ने पीएम मोदी को लेटर लिखा है. बच्ची ने अपने पत्र में पेंसिल-रबर से लेकर मैगी तक के दाम का जिक्र किया है और बच्ची की ये चिठ्ठी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

पहली कक्षा की छात्रा कृति ने PM मोदी को लिखा पत्र, पेंसिल और मैगी की महंगाई  का उठाया मुद्दा

आपको बता दें कि कन्नौज जिले स्थित छिबरामऊ निवासी कृति दुबे सुप्रभाष अकादमी में कक्षा एक में पढ़ती हैं. उसने अपने लेटर में लिखा है कि,

मेरा नाम कृति दुबे है. मैं कक्षा एक में पढ़ती हूँ. मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है. पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी है. मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं. पेंसिल मांगने पर मेरी मां मारती है। मैं क्या करूं? बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं। कुछ इस तरह की बात लिखकर उस बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा है.

वैसे कृति दुबे ने पिता विशाल दुबे पर दबाव बनाकर पत्र को साधारण डाक से पीएम नरेंद्र मोदी को भेजा है. कृति दुबे का पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा गया यह लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. छात्रा की मां आरती ने बताया कि बेटी ने महंगाई को लेकर पीएम को पत्र लिखा है. महंगाई को लेकर हम लोग घर पर बात करते हैं तो बेटी सुनती है. बातों को सुनकर ही उसके मन में पत्र लिखने की बात आई.