Movie prime

अयोध्या के राम मंदिर पर आतंकियों की नजर, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

 

गणतंत्र दिवस के मौके पर देश की राजधानी दिल्ली समेत कई बड़े शहरों पर आतंकियों की नजर बनी हुई है. सुरक्षा एजेंसियों को मिली खुफिया जानकारी के मुताबिक, गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। इतना ही नहीं आतंकवादी अयोध्या स्थित राम मंदिर को को अपना निशाना बना सकते हैं. खुफिया जानकारी के बाद देश की सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. 

Terror Plan Conspiracy of terrorist attack on Ram temple Ayodhya Police on alert after intelligence pakistan isi suicide india delhi republic day ann राम मंदिर पर आतंकी हमले की साजिश...जैश-ए-मोहम्मद ने बनाया प्लान, इंटेलिजेंस एजेंसियों को मिला इनपुट

आपको बता दें कि इंटेलिजेंस एजेंसियों को इनपुट मिला है कि अगले कुछ दिनों में पाकिस्तान का आतंकी संगठन राम मंदिर पर हमले करने का प्लान कर रहे हैं. "जैश ए मोहम्मद" आतंकी संगठन ने इस हमले की साजिश रची है. नेपाल के रास्ते से भारत में सुसाइड स्क्वॉयड यानी आत्मघाती हमलावर का दस्ता भेजकर हमले का प्लान बनाया गया है. बता दें, राम मंदिर निर्माण का 50 प्रतिशत से ज्यादा काम हो चुका है. यहां सुरक्षा पहले से ही चाक-चौबंद है, वहीं अब इस अलर्ट के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस पहले से ज्यादा अलर्ट हो गई है.