Movie prime

पाक में एक हिंदू महिला टीचर को जबरन कबूल करवाया गया इस्लाम

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ जुल्म लगातार जारी है. वहीं ताजा मामला बलूचिस्तान से आ रहा है जहां एक महिला टीचर का जबरन धर्म परिवर्तन करवाया गया है. बलूचिस्तान की महिला टीचर एकता कुमारी स्कूल में पढ़ाती हैं. उसे जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया है. इस घटना को लेकर स्थानीय प्रशासन ने चुप्पी ओढ़ रखी… Read More »पाक में एक हिंदू महिला टीचर को जबरन कबूल करवाया गया इस्लाम
 
पाक में एक हिंदू महिला टीचर को जबरन कबूल करवाया गया इस्लाम

पाकिस्‍तान में अल्‍पसंख्‍यकों के साथ जुल्‍म लगातार जारी है. वहीं ताजा मामला बलूचिस्‍तान से आ रहा है जहां एक महिला टीचर का जबरन धर्म परिवर्तन करवाया गया है. बलूचिस्तान की महिला टीचर एकता कुमारी स्कूल में पढ़ाती हैं. उसे जबरन इस्लाम कबूल करवाया गया है. इस घटना को लेकर स्थानीय प्रशासन ने चुप्पी ओढ़ रखी है.

आपको बता दे कि पाकिस्तान के सामाजिक कार्यकर्ता राहत ने ट्वीट कर एकता की तस्वीर और उसके धर्मांतरण के प्रमाण पत्र भी साझा किया है. उन्होंने यह लिखा है कि एक प्राइमरी स्कूल की हिंदू टीचर एकता कुमारी को सिंध के घोटकी के बारझुंडी शरीफ धरकी में मियां मिट्ठू के जरिये इस्लाम कबूल करवाया गया. अब एकता का नाम आयशा कर दिया गया है. एकता के पिता का नाम अनिल कुमार है.