Movie prime

अमेरिका ने एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर की मध्यस्थता की बात, भारत-पाक तनाव से चिंतित ट्रंप

अमेरिका ने एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता की बात कही है. ट्रंप प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा की शांति वार्ता में आतंवादियों की कार्रवाई के मामले में इस्लामाबाद लगातार झूठ बोल रहा है. विदेश मंत्रालय के अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप साफ तौर पर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव… Read More »अमेरिका ने एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर की मध्यस्थता की बात, भारत-पाक तनाव से चिंतित ट्रंप
 

अमेरिका ने एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता की बात कही है. ट्रंप प्रशासन के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने कहा की शांति वार्ता में आतंवादियों की कार्रवाई के मामले में इस्‍लामाबाद लगातार झूठ बोल रहा है.

विदेश मंत्रालय के अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप साफ तौर पर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के स्तर पर अपनी चिंता व्यक्त कर चुके हैं. अधिकारी ने कहा कि ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इमरान खान के साथ अपनी बैठकों में कश्मीर पर सीधे चर्चा की हैं.

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद से भारत-पाकिस्‍तान के बीत तनावपूर्ण संबंध हैं. जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक भीषण फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.