Movie prime
मणिपुर में सेना के काफिले पर हुआ हमला, अब तक गई सात लोगों की जान
 

मणिपुर में सेना के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है. असम राइफल्स यूनिट के एक कमांडिंग आफिसर के काफिले पर आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला किया। वैसे बता दे इस हमले में कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी, उनकी पत्नी और बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं बाद में चार और जवान शहीद हो गए. ऐसे में आतंकियों के द्वारा किए गए हमले में अब तक सात लोगों की जान जा चुकी हैं. 

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेताओं ने  मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा "मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं. मैं उन सैनिकों और उनके परिवार के सदस्यों को श्रद्धांजलि देता हूं जो आज शहीद हुए हैं. उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतृप्त परिवारों के साथ हैं."

वहीं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस घटना को लेकर अपने ट्वीट मे लिखा "मणिपुर के चुराचांदपुर में असम राइफल्स के काफिले पर कायरतापूर्ण हमला बेहद दर्दनाक और निंदनीय है.  देश ने सीओ 46 एआर के और उनके परिजनों सहित 5 बहादुर सैनिकों को खो दिया है. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं. जल्द ही दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा. "