Movie prime

प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी

लखनऊ में कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ने के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कोर्ट से गैरहाजिर चल रहीं वर्तमान में प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश पवन कुमार राय ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. आपको बता दे कि न्यायाधीश पीके राय ने बहुगुणा… Read More »प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी
 
प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी

लखनऊ में कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ने के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कोर्ट से गैरहाजिर चल रहीं वर्तमान में प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश पवन कुमार राय ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

आपको बता दे कि न्यायाधीश पीके राय ने बहुगुणा के जमानतदारों के खिलाफ भी नोटिस जारी करते हुए मामले की सुनवाई की तारीख 4 जनवरी तय की है. वही कांग्रेस की तत्कालीन अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ 17 फरवरी 2012 को विधानसभा चुनाव प्रचार की समयसीमा समाप्त होने के बावजूद लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित बजरंग नगर में प्रचार करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था.

बता दे कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा कि यह मामला आठ वर्षों से लंबित है, लेकिन आरोपी रीता बहुगुणा जोशी कोर्ट में हाजिर नही हो रही हैं. इस कारण मामले में कोई कार्यवाही आगे नहीं बढ़ पा रही है, जबकि हाईकोर्ट ने ऐसे मामलों को जल्द निपटने का आदेश दिया है.

https://youtu.be/H3O3bN3vg94