Movie prime
11 बार वैक्सीन लेने वाले ब्रह्मदेव मंडल जल्द हो सकते हैं गिरफ्तार
 

11 बार कोरोना का टीका लेने वाले बिहार के मधेपुरा जिले के ब्रह्मदेव मंडल जल्द ही गिरफ्तार होने वाले हैं. ब्रह्मदेव मंडल के खिलाफ मधेपुरा के पुरैनी थाना में जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ विनय कृष्ण प्रसाद की शिकायत के बाद विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है और अब उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई चल रही है. 

A Man From Bihar Claiming That He Has Taken 11 Doses Of Corona Vaccine, He  Was Trying To Take 12th Dose, But Officers Caught Him | Trending News : 84  साल के

आपको बता दे कि मधेपुरा जिले में रहने वाले 84 साल के ब्रह्मदेव ने 11 बार कोरोना का टीका लगाया था। बुजुर्ग ने 12वीं बार भी टीका लगवाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए. वहीं बुजुर्ग का कहना है कि टीका लेने के बाद उनके घुटनों का दर्द कम हुआ है. इस कारण उन्होंने इतनी वैक्सीन ले ली। उन्होंने लंबे समय तक ग्रामीण चिकित्सक का भी काम किया है. उन्होंने टीका लेने की तारीखें भी बकायदा एक कागज पर नोट की हुई हैं.

वहीं अब ब्रह्म देव मंडल के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 419 420 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है जो कि गैर जमानती धाराएं हैं. हालांकि, उम्र का हवाला देकर ब्रह्मदेव मंडल को गिरफ्तारी होने के बाद जमानत मिल सकती है. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/after-the-announcement-of-the-dates-of-the-up-elections-akh/cid6198571.htm