Movie prime

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की मुलाकात

बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल के विधायक तेजस्वी यादव ने सोमवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद तेजस्वी ने साफ कर दिया कि जहां भी ज़रूरत पड़े हम ममता बनर्जी के साथ खड़े हैं. सूत्रों के मुताबिक, बिहार से आये हुए लोग… Read More »बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की मुलाकात
 
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की मुलाकात

बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल के विधायक तेजस्वी यादव ने सोमवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद तेजस्वी ने साफ कर दिया कि जहां भी ज़रूरत पड़े हम ममता बनर्जी के साथ खड़े हैं.

सूत्रों के मुताबिक, बिहार से आये हुए लोग जिन विधानसभा क्षेत्र में ज़्यादा हैं, ऐसे 4 से 7 सीट पर तृणमूल कांग्रेस आरजेडी को साथ लेकर चल सकती है. ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव ने ममता बनर्जी का पूर्ण समर्थन करने के लिए कहा है. उन्होंने आगे कहा कि जहां भी आवश्यकता होगी हम ममता बनर्जी के साथ खड़े होंगे. हमारी पहली प्राथमिकता बीजेपी को बंगाल की सत्ता में आने से रोकना है. साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि कितनी सीटों पर आरजेडी बंगाल की चुनाव में लड़ने वाली है ये अभी भी तय नहीं किया गया है.