Movie prime

BJP नेता मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा हमला कहा- राहुल गांधी दुनिया का सबसे ‘कन्फ्यूज नेता

नए कृषि कानूनों को लेकर जारी किसान आंदोलन के बीच भाजपा नेता और सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने राहुल गांधी को दुनिया का सबसे ‘कन्फ्यूज नेता’ करार दिया और कहा कि गांधी को संसद द्वारा हाल में पारित कृषि कानूनों की जानकारी ही नहीं है. आपको बता दे कि… Read More »BJP नेता मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा हमला कहा- राहुल गांधी दुनिया का सबसे ‘कन्फ्यूज नेता
 
BJP नेता मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा हमला कहा- राहुल गांधी दुनिया का सबसे ‘कन्फ्यूज नेता

नए कृषि कानूनों को लेकर जारी किसान आंदोलन के बीच भाजपा नेता और सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने राहुल गांधी को दुनिया का सबसे ‘कन्फ्यूज नेता’ करार दिया और कहा कि गांधी को संसद द्वारा हाल में पारित कृषि कानूनों की जानकारी ही नहीं है.

आपको बता दे कि निजी कार्यक्रम सुलतानपुर पहुंचे मनोज तिवारी ने कहा कि, ‘राहुल गांधी दुनिया के सबसे कन्फ्यूज नेता हैं. उनको कृषि कानून की जानकारी ही नहीं है. संसद द्वारा पारित कृषि कानूनों को पंजाब छोड़कर सभी राज्‍यों ने स्‍वीकार कर लिया है. केंद्र सरकार आंदोलनरत किसानों की हर बात सुनने और विचार करने को तैयार है. आगे कहा कि, गृहमंत्री अमित शाह और कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर आंदोलनरत किसानों से बात करना चाहते हैं.

किसान नेताओं को तीन दिसंबर को बातचीत के लिए आमंत्रित भी किया गया है. मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल कृषि कानूनों को लेकर देश में भ्रम फैला रहे हैं. किसानों से झूठ बोलकर उन्‍हें भड़का रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों की आय दोगुनी करने के लक्ष्‍य की ओर बढ़ रही है. नए कृषि‍ कानूनों से किसान आर्थिक रूप से मजबूत होगा.

https://youtu.be/l34td5RGJLU